Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / 50 हजार रुपये की लूट का पुलिस ने एक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजा || Samachar India

50 हजार रुपये की लूट का पुलिस ने एक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजा || Samachar India

मथुरा।

हरनोल मोड के पास हुई 50 हजार रुपये की लूट का पुलिस ने एक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ ही खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि घटना में तीन लोग शामिल थे दो की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति के साथ लूट हुई उसने ही तीनों के नाम बताये हैं और इसी आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। जिस अध्यापक को गिरफ्तार किया गया है उसका कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं है लेकिन पुलिस का कहना है कि इन्होंने इससे पहले भी लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया है लेकिन आपसी व्यवहारिक समझौते के आधार पर राजीनाम कर लिया था।

ये है पुलिस की कहानी

एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि वादी के द्वारा इन्हें पहचाना गया है इसी के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। सुरीर के अंदर एक लूट 11 अप्रैल को सुरशचंद्र शर्मा के पुत्र योगेश शर्मा अपने अपनी रिस्तेदारी से 50 हजार रुपये लेकर आ रहे थे, सुबह तीन युवकों ने मोटरसाइकिल से जाकर उनसे 50 हजार रुपये छीन लिये, मोबाइल और कुछ पैसा इस दौरान बच गया था। उसी घटना में हेमंत चौहान पकड़ा गया है, सात हजार रुपये की बरामदी हुई है, एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद हुए हैं। दो साथी भागने में सफल रहे हैं। उनकी भी शीर्घ गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इनका कोई खास क्रमिनल इतिहास नहीं रहा है। इन्होंने जो अपराधिक घटनाएं इससे पहले की गई थीं उनका व्यवहारिकरूप से समझौता कर लिया गया था। इससे पहले भी लूट ओर चोरी के मामले इनके द्वारा किये जाने की जानकारी मिली है लेकिन इनका कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं है। वादी के द्वारा इन्हें पहचाना गया है इसी के आधार पर इन्हेें गिरफ्तार किया गया है।

ये है अध्यापक की जुबानी —

प्राइवेट स्कूल में अध्यापक बंटी ने बताया कि वह अपनी बाइक से स्कूल से घर वापस आ रहे थे। सैनानी द्वारा के निकट दीपक नागर जी ने मुझे रोक लिया और कहाकि साहब बुला रहे हैं। थाने में तीन घंटे तक बिठाये रखा और मुझसे पूछा कि तुम क्या क्या करते हो। मैने बताया कि स्कूल में नौकरी करता हूं, मेरे पास से कोई तमंचा या कारतूस बरामद नहीं हुआ है।

Check Also

पीलीभीत में एंटी रोमियो सिस्टम फेल

पीलीभीत में एंटी रोमियो सिस्टम फेल पीलीभीत में एंटी रोमियो सिस्टम फेल पीलीभीत में एंटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *