Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / बरसाना राधा रानी मंदिर फिर बना लड़ाई का अखाड़ा साधू ने मंद बुद्धि को किया लहूलुहान

बरसाना राधा रानी मंदिर फिर बना लड़ाई का अखाड़ा साधू ने मंद बुद्धि को किया लहूलुहान

बरसाना राधा रानी मंदिर फिर बना लड़ाई का अखाड़ा साधू ने मंद बुद्धि को किया लहूलुहान सह रिसिवर ने किया बीच बचाव मन्दिर के अहाते में चलती लाठियों से श्रद्धालुओं मचा हड़कंप ।जबकि लगभग 6 महीने पहले भी हुई उसके बाद रसोइया ने साध्वी के साथ बलात्कार किया था इसलिए बरसाना राधारानी मंदिर अब विवादों का मंदिर होता नजर आ रहा है रिसीवर की कमी भी माना जा सकता है ।जिस कारण अक्सर झगड़े होते रहते हैं।

मथुरा के बरसाना के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर में एक साधू ने मंद बुद्धि युवक को डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। मंदिर में चलते डंडों के कारण श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया। सह रिसिवर के बचाने पर भी नहीं रुक साधू।

बरसाना राधा रानी मंदिर फिर बना लड़ाई का अखाड़ा साधू ने मंद बुद्धि को किया लहूलुहान

बरसाना राधा रानी मंदिर फिर बना लड़ाई का अखाड़ा साधू ने मंद बुद्धि को किया लहूलुहान

समाचार INDIA ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಮೇ 18, 2018

शुक्रवार को सुबह श्रृंगार आरती पर अधिक मास होने के कारण राधा रानी के विग्रह को जगमोहन में स्वर्ण हिंडोले में झूला दर्शन कराए गये। झूला दर्शनो को स्थानीय श्रद्धालूओ के साथ देस के कौने -कौने से श्रध्दालुओं का आना लगा हुआ था कि तभी मंदिर परिसर में बैठे साधू भूरा ने कस्बे के मंद बुद्धि युवक कमल से किसी बात पर कहा सुनी हो जाने के बाद साधू ने युवक पर डंडों से हमला कर दिया। डंडों की मार से मंद बुध्दि युवक लहूलुहान हो गया। मंदिर में झगड़ा होता देख मंदिर के सह रिसिवर हरिमोहन ने बीच बचाब करने का प्रयास किया। बीडियो में साफ दिख रहा है कि साधू सह रिसिवर की बात भी नहीं मान रहा है। श्रद्धालुओं ने मंदिर परिसर में झगड़े की बीड़ियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। उक्त बीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मंदिर में झगड़ा करने वाले साधू की तलाश शुरू कर दी है ।जबकि रिसीवर का कहना है कि मंदिर में जो झगड़ा हुआ है वो दो श्रदालुओ के बीच था हमारे कर्मचारियो ने बीच बचाव किया था ।

Check Also

इस पिता ने अपनी बेटीयों के साथ किया ऐसा काम हो जाएगे आप हैरान

बच्ची के सामने माँ बाप ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर बच्ची घर से भाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *