Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक की

2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक की

मऊ– 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक की। इस बैठक में मुख्या रूप से जोनल कोर्डिनेटर व् पूर्व एम एल सी राम कुमार कुरील, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजबर की मौजूदगी में इस बैठक में शामिल रहे है | बसपा की इस मशिक समीक्षा बैठक में कुछ ऐसे भी चेहरे भी दिखायी पड़े जो बसपा से अपनी राजनितिक पारी की शुरवात किये है जिसमे प्रमुख रूप से बसपा से घोसी लोकसभा के पूर्व सांसद बाल कृष्णा चौहान जो पार्टी को छोडकर चौहान विरादरी की राजनीती करते हुए अपनी अलग पार्टी का गठन कर लिए था लेकिन इधर जब बड़े बड़े रजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता गठभबधन कर बीजेपी के खिलाफ में २०१९ के लोकसभा के आम चुनाव में भाग लेंगे तो पिछले दिनों जो नेता पार्टियों के टाटा बाय बाय कर दिया था वो भी बसपा के मचं पर दिखाई पड़े | जिनको देखकर लगता है की रजनीति में सबकुछ जायज है | दिये जो आने वाले समय में सपा और बसपा के होने वाले सम्भावित महागठबंधन में अपनी जगह बनाने के लिए पहले से ही मुस्तैद दिखाई दे रहे हैं। 2019 के चुनाव की तैयारियों को लेकर इस बैठक में सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को एक साथ मिलकर एक बड़ी चुनावी कार्ययोजना के तहत कार्य करने का निर्देश दिया गया है।

जैसे जैसे 2019 का लोकसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही राजनीतिक गलियारों में हलचल बढती जा रही है । इसी के मद्देनजर आज मऊ जनपद के पालिका कमेटी हाल में बसपा कार्यकर्ताओं की एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर सहित मुख्य अतिथि व मण्डल के जोनल कोऑर्डिनेटर रामकुमार कुरील और मण्डल के कई जनपदों के पदाधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक का उद्देश्य 2019 लोकसभा में पार्टी के उम्मीदवारों को विजयी बनाना है।

2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक की

2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक की24samacharindia.com

समाचार INDIA ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಜುಲೈ 9, 2018

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जोनल कोऑर्डिनेटर ने बताया कि यह 2019 की तैयारी ही है जिसमें हम लोग प्रगति रिपोर्ट लेकर चुनाव में काम सौंपने का काम किया जा रहा है और 2019 में देश की कुर्सी पर पहुँचने की रणनीति बनाई जा रही है। साथ ही बूथ स्तर पर चुनाव की तैयारियों की रणनीति भी बनाई जा रही है। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जो भी दिशानिर्देश होगा, हम उसी को चुनाव लड़कार जीताने का काम करेंगे। आने वाले समय में गठबंधन को लेकर मेरी कोई टीका टिप्पणी नहीं है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जो भी निर्णय करेंगी वह हम सभी लोगों को मान्य होगा।

Check Also

इस पिता ने अपनी बेटीयों के साथ किया ऐसा काम हो जाएगे आप हैरान

बच्ची के सामने माँ बाप ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर बच्ची घर से भाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *