Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / कबूतरबाजी को लेकर झगड़ा कर रहे युवकों के बीच चली गोलियां, एक महिला व एक युवक घायल, महिला को किया रेफर

कबूतरबाजी को लेकर झगड़ा कर रहे युवकों के बीच चली गोलियां, एक महिला व एक युवक घायल, महिला को किया रेफर

बबलू सैनी
रुड़की/समाचार इंडिया

कबूतर बाजी करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी। झगड़ा कर रहे लोगों को छुड़ाने गए युवक को उनके बीच में जाना भारी पड़ गया। आरोपी पक्ष ने दूसरे युवक को छोड़ बीच-बचाव करने आये युवक से मारपीट करना शुरू कर दिया ओर उस पर फायर भी झोंका जो उसकी भाभी के हाथ मे जा लगा। इसमें महिला गंभीर घायल हो गयी। जिसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार बिझोली गांव में कबूतरबाजी को लेकर आसिफ व जावेद तथा आजाद पक्ष के बीच कहासुनी हो गयी। मामला तूल पकड़ता देख पास में मोबाईल की दुकान करने वाले मुर्सलीन पुत्र तहसीन निवासी बिझोली ने दोनों युवकों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी जावेद व आजाद ने आसिफ को तो छोड़ दिया और मुर्सलीन के साथ मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं जावेद व आजाद पक्ष के लोगों ने लाइसेंसी पिस्टल से मुर्सलीन पर फायर झोंक दिया जिसमें मुर्सलीन तो बच गया लेकिन गोली उसकी भाभी संजीदा के हाथ में लग गई, यह देखकर मौके पर दोनों पक्ष की ओर से भारी पथराव किया गया। जबकि आरोपी पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए। लोगों ने महिला को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने महिला की हालत को गंभीर देखते हुए उसे देहरादून के लिए रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आजाद नामक एक आरोपी को पकड़ कर अपने साथ ले गई। वहीं गांव का माहौल खराब न हो, इसके लिए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। कोतवाल प्रदीप चौहान का कहना है कि कबूतर बाजी करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसमें बीच-बचाव करने आए एक युवक की भाभी को लाइसेंसी बंदूक से गोली लगने की सूचना मिली है। तहरीर आने के बाद मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ धरपकड़ शुरू की जाएगी।

Check Also

Uttarakhand चारधाम यात्रा की व्यवस्था को लेकर की गई समीक्षा बैठक

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जारिए सभी जिलाधिकारियों को यातायात व्यवस्था को लेकर दिए निर्देश Report By …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *