Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / DM Kunal Silku Siddharthnagar स्कूली बस पलटने से करीब दो दर्जन बच्चे घायल ||

DM Kunal Silku Siddharthnagar स्कूली बस पलटने से करीब दो दर्जन बच्चे घायल ||

सिद्वार्थनगर जिले मे स्कूली बस पलटने से करीब दो दर्जन बच्चे घायल हो गये । घायलों का इलाज समूदायिक स्वस्थ्य केंद्र उसका मे चल रहा है। जहां उनकी स्थिती खतरे से बाहर बतायी जा रही है। बस पलटने की यह घटना मंगलवार को उसका थाना क्षेत्र के खैरा गांव के पास उस वक्त हुयी जब स्कूल की बस बच्चो को लेकर स्कूल जा रही थी। जैसे ही बस खैरा गांव के बाहर सडक के किनारे बने तालाब के पास पहुचीं सडक खराब होने की वजह से अनियंत्रित होकर तलाब मे गिर गयी।

हादसा गांव से करीब होने की वजह से गांव के लोग तत्काल मौके पर पहुचकर बच्चो को बस से किसी तरह निकाला। और अपने संसाधनो से घायल बच्चों को अस्पताल पहुचाया। आपको बताते चले कि यह बस उसका बजार के ज्ञनोदय इंटर कालेज की है। जो आज सुबह बच्चो को उनके घरो से लेकर स्कूल जा रही थी तभी यह हादसा हुआ। हादसे के समय बस मे तकरीबन 45 बच्चे थे। जिसमे से 12 बच्चो को चोटें आई है।
इस हादसे से जिला प्रशासन लापरवाही भी सामने आयी है। कई सालों से संचालित ज्ञानोदय स्कूल जिसमे एल केजी से कक्षा 12 तक पढाई होती थी ।इसकी प्राईमरी और इंटर की मान्यता ही नही थी। फिलहाल मौके पर पहुचे जिलाधिकारी ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए है। साथ ही दोषियों पर कार्यवाई की बात कह रहे है।

 

Check Also

तेज रफ्तार टैक्टर ट्रोली ने मारी नामाज पढ़ने वाले को टक्कर

गुस्साए ग्रामीणों ने मौत के बाद शव को हाइवे पर रखकर लगाया जाम Report By …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *