Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया स्मार्ट फोन का विरोध ,जानिए क्या है कारण

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया स्मार्ट फोन का विरोध ,जानिए क्या है कारण

आखिर क्यो कर रहे है कार्यकर्ता इसका विरोध

Report By
शिवानी डोभाल समाचार India

उत्तराखंड में सरकार ने आंगनवाडी कार्यकर्ताओं के लिए स्मार्ट फोन देना की योजना की ।जिसका आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया । वही महिला बाल कल्याण विभाग अधिकारी ने साफ कर दिया है कि बिना स्मार्ट फोन के कोई कार्य नही होगा । उन्होनें कहांकि कार्यकर्ता अपने कार्य से बचने के लिए इसका विरोध कर रही है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि जिसे कार्य करना है करे नही तो सरकार नई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए भर्ती निकाल रही है ।
वही उन्होने बताया कि चार जिलों मे स्मार्ट फोन दे दिए गए है । और यहा पर जिसका कार्य शुरु हो चुका है। वही कहा कि जो कार्यकर्ता अच्छा कार्य करेगा उन्हे बाद में इलाम दिया जाएगा । महिला बाल कल्याण अधिकारी ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं को सरकार की तरफ से फ्री डेटा उपलब्ध कराया जाएगा ।
वही आगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की कार्य की रिपोर्ट आनलाइन दर्ज होगी । इसमें कार्यकर्ताओं की लोकेश्न अपने ही ट्रेस हो जाएगी । अब कार्यकर्ताओं को सेंटेर में जाए बिना कार्य को खत्म करना मुश्किल हो गया है । वही बुजुर्ग के लिए स्मार्ट फोन में कार्य करने से दिक्कते हो रही है । उनका कहना है कि 11 रजिस्टरों का काम एक फोन में कैसे दिया जाए । बुजुर्ग कार्यकर्ताओं के बहुत मुश्किले आ रही है।

Check Also

ससुरालियों ने विवाहिता को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, परिजनों ने किया हंगामा

बबलू सैनीरुड़की/समाचार इंडियादहेज की माँग करते हुए ससुरालियों ने विवाहिता को पीट-पीट कर मौत के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *