Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / बदमाशों का हुआ खुलासा || Samachar India

बदमाशों का हुआ खुलासा || Samachar India

पीलीभीत जिले के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक श्री बालेन्दु भूषण सिंह के नेतृत्व में बदमाशों, लुटेरों व इनाम घोषित अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत तहसील बिलसंडा थाना पुलिस द्वारा गौ वंशीय पशुओं की तस्करी के मामले में 2 साल से फरार चल रहा 5000 रु का ईनामी अभियुक्त दिलबाग सिंह निवासी थाना पूरनपुर को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।
पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पीलीभीत जिले के पूरनपुर तहसील के निवासी सरदार दिलबाग सिंह अपनी लक्ज़री कार आइकॉन फोर्ड से गौ तस्करी करता था। अभियुक्त की कार से कई गौ वंशीय पशु बिलसंडा पुलिस द्वारा दिनांक 08/10/2016 को मय गाड़ी के पकड़े गए थे व अभियुक्त मौका पाकर फरार हो गया था। अभियुक्त को अपने विरुद्ध गौ वध अधिनियम का मुकदमा लिखने का आभाष होने पर वह देश छोड़कर मलेशिया भाग गया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी पर 5000 रु का नगद ईनाम घोषित किया गया था। अभियुक्त विदेश से वापस आकर चोरी छिपे कबूतर बाजी( अवैध तरीके से लोगो को विदेश भेजना) का कार्य भी करने लगा था मुखबिर की सूचना पर दिनांक 30/05/2018 को रोडवेज बस स्टैंड से थाना कोतवाली पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
 वही सरदार दिलबाग सिंह ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया और कहा कि एक सरदार कभी गोकशी कर ही नहीं सकता वही कबूतर बाजी के बारे में पूछने पर वह गोलमोल जवाब देता रहा।

Check Also

इस पिता ने अपनी बेटीयों के साथ किया ऐसा काम हो जाएगे आप हैरान

बच्ची के सामने माँ बाप ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर बच्ची घर से भाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *