Breaking News
Home / देश / वारेंट जारी होने के बाबजूद पुलिस नहीं कर रही आरोपी को गिरफ़्तार

वारेंट जारी होने के बाबजूद पुलिस नहीं कर रही आरोपी को गिरफ़्तार

मथुरा के एक व्यापारी ने आरोप लगाया है कि पुलिस उस पर तेजाब से हमला करने वाले आरोपी को मुकद्दमा और वारेंट जारी होने के बाबजूद भी गिरफ्तार नहीं कर रही है । व्यापारी का आरोप है कि मुकद्दमे में आरोपी लोग उसे मामला खत्म करने के लिए चौथ वसूली की मांग करते हुए धमका रहे है ।

  • मथुरा के थाना गोविंदनगर इलाके के रहने वाले व्यापारी अमित अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि उस पर आशीष अरोड़ा और उसके साथी ने उस पर चौथ नहीं देने पर करीव 5 महीने पहले तेजाब से हमला किया था । इस मामले में अमित ने थाना मांट में धारा 326 में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से वारेंट भी ले लिए । लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई ।
    -इससे आहत अमित ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी उससे मामला खत्म करने के लिए धमका रहे है ।

  • इस मामले में जब कोर्ट से अमित अग्रवाल के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराने के आदेश कराने वाले नीरज चतुर्वेदी से जानकारी करने की कोशिश की गई तो वह मीडिया के सामने आने के लिए तैयार ही नहीं हुआ । वहीं पुलिस इस मामले में कोर्ट से किसी भी तरह का आदेश न मिलने की बात कहते हुए बोलने से बच रही है ।

Check Also

PM Modi आज लेगें Cabinet की पहली बैठक

अमित शाह मिल सकता है वित्त मंत्रालय का दरजा Report By शिवानी डोभाल समाचार India …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *