Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / Akhilesh Mayawati की रैली में सांड ने मचाया हड़कंप
bull-disrupt-akhilesh-yadav-mayawati-rally-in-kannauj
bull-disrupt-akhilesh-yadav-mayawati-rally-in-kannauj

Akhilesh Mayawati की रैली में सांड ने मचाया हड़कंप

#UttarPradesh #AkhileshMayawatiRally #Bullpanic

Akhilesh Mayawati की रैली में सांड ने मचाया हड़कंप

नमस्कार समाचार इंडिया में आपका स्वागत है…. मै हु आपके साथ दीपक कुमार…।

बात करेंगे उत्तर प्रदेश की राजनीति की …। सपा-बसपा गठबंधन जबसे हुआ है, अखिलेश यादव और मायावती को आए दिन किसी न किसी मुश्किल में पड़ते देखा जा सकता है। लेकिन हालही में जो परेशानी गठबंधन के साथ घटी है बो परेशानी… किसी इंसान को लेकर नहीं, बल्कि एक ‘मनचले’ सांड के कारण घटी है…। जो इन दिनों चर्चा और हंसी-मजाक का विषय बन गया है…। आपको बता दे चुनाव क्षेत्र कन्नौज में सपा आरएलडी गठबंधन की रैली-बसपा- में बृहस्पतिवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में एक रैली का आयोजन किया गया था..। क्योकि लोकसभा चुनाव में कन्नौज से डिंपल यादव चुनाव मैदान में है…। जिसके लिए अखिलेश यादव और मायावती, दोनों चुनाव प्रचार के लिए आने वाले थे। लेकिन सांड के खलल डालने से रैली में आफरा तफरी मच गई… सांड ने इस कदर आतंक मचाया कि अखिलेश और मायावती के हेलीकॉप्टर भी नीचे नहीं उतर पाए…। बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ कार्यकर्ता और फायर ब्रिगेड की आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड पर काबू पाया जा सका…। जिसेस उनकी रैली आधे घंटे लेट से शुरू हुई। रैली में सांड़ के आने से उत्तर प्रदेश की राजनीति का माहौल गर्म हो गया है..। अखिलेश यादव ने मंच से रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा… और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जमकर मजाक बनाया…आप भी सुनिये अखिलेश यादव ने इस पूरे मामले पर क्या कुछ कहा….।

तो वही इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रैली में जानबूझकर सांड झोड़ा गया है..साथ ही उन्होने कहा कि भाजपा नें हमारी रैली को खराब करने के लिए ये चाल खेली है…।

अब सबाल ये उठता है कि आखिर रैली में सांड़ आया तो कहा से आया…। हम ये तो नही कह सकते की रैली में सांड़ योगी सरकार के द्वारा छोड़ा गया है…या फिर इसमें बीजेपी की कोई चाल है..। क्योकि इस घटना से पहले भी योगी आदित्यनाथ की हरदोई में रैली के दौरान सांड़ घुस गया था…..और सांड ने जमकर आतंक मचाया था..। लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आवारा पशुओ की सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठाये है…. लेकिन आवारा पशुओं की समस्या से निपटने के लिए उठाए गए ठोस कदम ही…. योगी सरकार के लिए समस्या बनते दिखाई दे रहे है…।

bull-disrupt-akhilesh-yadav-mayawati-rally-in-kannauj

Check Also

तेज रफ्तार टैक्टर ट्रोली ने मारी नामाज पढ़ने वाले को टक्कर

गुस्साए ग्रामीणों ने मौत के बाद शव को हाइवे पर रखकर लगाया जाम Report By …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *