Breaking News
Home / खेल / फाजिल्का के गांव रामकोट के लड़के की हुई सिलेक्शन भारत की तरफ से खेलेगा जतिन

फाजिल्का के गांव रामकोट के लड़के की हुई सिलेक्शन भारत की तरफ से खेलेगा जतिन

पंजाब/फाजिल्का

अंडर-19 वर्ल्ड सॉफ्टबॉल के तहत फाजिल्का के गांव रामकोट के लड़के की हुई सिलेक्शन भारत की तरफ से खेलेगा जतिन कनाडा में होगा मैच ।

पंजाब में जहां नसों की लहर चल रही है वही कुछ ऐसे भी बच्चे हैं जो खेलों में देशभर का नाम रोशन करते नजर आ रहे हैं ऐसा ही एक लड़का जिला फाजिल्का के गांव रामकोट गाँव का जतिन है जो अंडर-19 वर्ल्ड सॉफ्टबॉल गेम में भारत की तरफ से खेलने में सिलेक्ट हुआ है जिसका मैच कनाडा में आने वाले कुछ दिनों में होगा ।

जतिन ने बताया कि वह पहले भी सॉफ्टबॉल खेल में कई मेडल जीत चुका है जिसमें उस ने गोल्ड मेडल भी हासिल किए हैं और इसका श्रेय वह अपने कोच और अपने माता पिता को देता है उसने बताया कि मुझे बचपन से ही सॉफ्टबॉल में काफी लगन थी और मैं इसके तहत देशभर में होने वाले कई कंपटीशन में भाग लेकर गोल्ड मेडल तक जीत चुका हूं और आगे भी देश का नाम रोशन करता रहूंगा ।

जतिन के पिता और गांव निवासी उसकी भारत की तरफ से सिलेक्शन होने पर बहुत खुश नजर आ रहे हैं उन्होंने जतिन की मेहनत सदका भारत की तरफ से कनाडा में खेलने जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि हमारा लड़का खेलने में काफी ध्यान दे रहा था और हमने भी इस को खिलने में काफी मदद और इसकी हौसला अफजाई की है ।

वही जतिन के कोच ने कहा कि इस बच्चे में खेलों के प्रति बचपन से रूचि रही है जिसके चलते आज इसने यह मुकाम हासिल किया है हमें बहुत खुशी है कि हमारा स्टूडेंट आज देश के लिए खेलने कनाडा जा रहा है ।

वहीं जतिन ने पंजाब सरकार के खेल विभाग के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि आज तक किसी भी सरकार ने उसकी कोई मदद नहीं की है जितना भी खर्च आया उसके पिताजी ने अपनी बुरी कमाई से खर्च किया है उस ने नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर सरकार देश के लिए खेलने वाले युवकों की तरफ ध्यान दें तो काफी युवक देश के लिए नाम कमा सकते हैं ।

पंजाब सरकार को चाहिए के ऐसे देश का नाम रौशन करने वाले युवको की मदद करे ताकि नशो की गर्त में डूब रही नौजवान पीड़ी ऐसे उत्साही खिलाड़ियों से सबक लेके नशो को छोड़ खेलो के प्रति उत्शहित हो सके ।

फाज़िलका से सुरिन्द्रजीत सिंह की रिपोर्ट ।

Check Also

Paonta Sahib, Himachal Pradesh Pooll

पाँवटा में राष्ट्रीय राज मार्ग एन एच 7 पर विलंब से हो रहे पुल निर्माण में बरती जा रही है कई अनियमितताएं

पाँवटा में राष्ट्रीय राज मार्ग एन एच 7 पर विलंब से हो रहे पुल निर्माण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: